Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » रोहतांग र्दे के पास दुर्घटना में 11 मरे

रोहतांग र्दे के पास दुर्घटना में 11 मरे

मनाली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहन में सवार सभी 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

दुर्घटना यहां से 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई। दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे।

पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “प्रथमदृष्टया, माना जा रहा है कि बारिश की वजह से खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई।”

उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना बुधवार रात को हुई लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी गुरुवार सुबह मिली।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रशासन को मृतकों को खाई से बाहर निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अधिकारियों के घटनास्थल तक पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने बचाव अभियान चलाया था।

रोहतांग र्दे के पास दुर्घटना में 11 मरे Reviewed by on . मनाली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहन में सवार सभी 11 लोगों की मौत हो मनाली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहन में सवार सभी 11 लोगों की मौत हो Rating:
scroll to top