Monday , 29 April 2024

Home » भारत » ललित मोदी ने अब लिया सुधांशु मित्तल का नाम

ललित मोदी ने अब लिया सुधांशु मित्तल का नाम

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने खुद से जुड़े विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुधांशु मित्तल का नाम लिया है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिये गुरुवार को कहा कि वह आने वाले दिनों में मित्तल के फर्श से अर्श तक जाने की कहानी का खुलासा करेंगे।

ललित ने ट्वीट किया, “सुधांशु मित्तल के फर्श से अर्श तक जाने से जुड़े चार ब्यौरे का इंतजार करें।

भारत में वित्तीय अनियमितता के आरोप झेल रहे ललित ने हवाला कारोबार से जुड़े विवेक नागपाल के साथ मित्तल के संबंधों को लेकर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “भाजपा के नेता सुधांशु मित्तल के विवेक नागपाल से क्या संबंध हैं?”

इससे पहले बुधवार को ललित ने कहा था कि भाजपा नेता वरुण गांधी ने कुछ साल पहले लंदन में उनसे मुलाकात कर अपनी चाची तथा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जरिये सबकुछ ठीक कराने की बात कही थी।

ललित मोदी ने अब लिया सुधांशु मित्तल का नाम Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने खुद से जुड़े विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुधांशु मित नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने खुद से जुड़े विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुधांशु मित Rating:
scroll to top