Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लापता पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला

लापता पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला

ईटानगर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में चार अगस्त को उड़ान भरने के बाद लापता हुआ पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला है। हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे।

चांगलांग के उपायुक्त चंचल यादव ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि हेलीकॉप्टर का कुछ मलबा खोंसा के निकट एक वन क्षेत्र में देखा गया है।

यादव ने कहा, “हमें सनलियाम में मलबे का कुछ हिस्सा मिला है। यह जगह खोंसा से 10 से 15 किलोमीटर दूर है।”

पवन हंस हेलीकॉप्टर में तिरप जिले के उपायुक्त कमलेश जोशी, एक पायलट और चालक दल का एक सदस्य सवार था। यह अरुणाचल प्रदेश के खोंसा से लोंगडिंग जा रहा था।

असम के डिब्रूगढ़ हवाईअड्डे के हवाई यातायात नियंत्रण को मंगलवार को पवन हंस हेलीकॉप्टर से आखिरी संकेत मिला था। उसके बाद वह लापता हो गया था।

वायुसेना के हेलीकॉप्टर और सेना, असम राइफल, अरुणाचल प्रदेश पुलिस एवं ग्रामीणों सहित अन्य खोजी दल खराब मौसम का सामना करते हुए लापता हेलीकॉप्टर की तलाश में जुटे हुए हैं।

लापता पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला Reviewed by on . ईटानगर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में चार अगस्त को उड़ान भरने के बाद लापता हुआ पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला है। हेलीकॉप्टर में तीन लोग ईटानगर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में चार अगस्त को उड़ान भरने के बाद लापता हुआ पवन हंस हेलीकॉप्टर का मलबा मिला है। हेलीकॉप्टर में तीन लोग Rating:
scroll to top