Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » लाहिड़ी अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 37वें पायदान पर पहुंचे

लाहिड़ी अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 37वें पायदान पर पहुंचे

नई दिल्ली, 9 फरवरी (आईएएनएस)। मलेशियन ओपन जीतने के बाद भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी की विश्व रैंकिंग में बड़ा उछाल आया है और वह सोमवार को अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 37वें पायदान पर पहुंच गए।

मलेशियन ओपन में रविवार को मिली जीत के बाद लाहिड़ी की विश्व रैंकिंग में 36 स्थान का उछाल आया।

विश्व रैंकिंग में जीव मिल्खा सिंह के बाद लाहिड़ी भारत के दूसरे ऐसे गोल्फ खिलाड़ी हैं जो शीर्ष-40 में स्थान बनाने में कामयाब हुए हैं। जीव मिल्खा मार्च 2009 में शीर्ष-30 में पहुंचने में कामयाब रहे थे।

लाहिड़ी का शीर्ष-50 में यह पहला सप्ताह है। वहीं, जीव ने विभिन्न मौकों पर कुल 66 हफ्ते शीर्ष-50 में रहते हुए गुजारे।

बेंगलुरू के लाहिड़ी के अनुसार अब उनकी नजरें 19 से 22 फरवरी के बीच होने वाले हीरो इंडियन ओपन पर है।

लाहिड़ी थाईलैंड गोल्फ चैम्पियनशिप में अपने प्रदर्शन के कारण पहले ही ब्रिटिश ओपन के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि वह पीजीए चैम्पियनशिप के लिए भी क्वालीफाई कर जाएंगे।

मास्टर्स के पहले तक अगर वह शीर्ष-50 में कायम रहते हैं तो उन्हें साल के पहले मेजर के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इस पायदान पर बने रहने के बाद वह यूएस ओपन के लिए भी क्वालीफाई कर सकते हैं।

लाहिड़ी अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 37वें पायदान पर पहुंचे Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 फरवरी (आईएएनएस)। मलेशियन ओपन जीतने के बाद भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी की विश्व रैंकिंग में बड़ा उछाल आया है और वह सोमवार को अपने करियर के नई दिल्ली, 9 फरवरी (आईएएनएस)। मलेशियन ओपन जीतने के बाद भारतीय गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी की विश्व रैंकिंग में बड़ा उछाल आया है और वह सोमवार को अपने करियर के Rating:
scroll to top