Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विजय हजारे ट्रॉफी : ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द

विजय हजारे ट्रॉफी : ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द

बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए। इन तीनों मैचों में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

अलुर स्थित कर्नाटक क्रिकेट संघ (केएससीए) मैदान पर मुंबई और विदर्भ का मैच होना था, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच की स्थिति बनता न देख मैच रद्द करने का फैसला लिया।

मुंबई की टीम चार मैचों में तीन मैच जीतकर 14 अंकों के साथ ग्रुप में पहले स्थान पर है। विदर्भ की टीम तीन मैचों में से दो में हार झेल चुकी है और उसकी जीत का खाता अभी तक नहीं खुला है। वह नौ टीमों की अंकतालिका में आठवें स्थान पर है।

वहीं जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर गोवा और कर्नाटक का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच में भी टॉस नहीं हो सका। गोवा की टीम अंकतालिका में छठे स्थान पर है। वह चार मैचों में एक जीत हासिल करने में सफल रही है जबकि दो में उसे हार मिली है। गोवा के अभी छह अंक हैं। वहीं कनार्टक की टीम गोवा से एक स्थान नीचे है। कर्नाटक के तीन मैचों में दो हार के साथ दो अंक हैं।

अलुर स्थित एक और मैदान पर खेला जाने वाला बड़ौदा और पंजाब का मैच भी बारिश के कारण नहीं हो सका। पंजाब चार मैचों में दो जीत और एक हार के साथ 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। वहीं बड़ौदा की टीम तीन मैचों में एक जीत और एक हार के बाद छह अंक लेकर पांचवें स्थान पर बनी हुई है।

विजय हजारे ट्रॉफी : ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द Reviewed by on . बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए। इन तीनों मैचों में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा स बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए। इन तीनों मैचों में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा स Rating:
scroll to top