Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम उत्साहित : टेलर

विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम उत्साहित : टेलर

क्राइस्टचर्च, 8 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप 2015 से ठीक पहले श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में मिली जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने रविवार को उम्मीद जताई है कि उनकी टीम टूर्नामेंट जीत सकती है।

न्यूजीलैंड हाल में श्रीलंका को सात मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 4-2 और फिर दो मैचों की श्रृंखला में पाकिस्तान को 2-0 से हराने में कामयाब रहा।

समाचार पत्र ‘न्यूजीलैंड हेराल्ड’ के ऑनलाइन संस्कर के अनुसार टेलर ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं।

विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड को सोमवार को अपना पहला अभ्यास मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। इसके बाद बुधवार को टीम दूसरे अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी।

टेलर ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के लय को बरकरार रखना चाहते हैं और मैदान में उतरने के लिए बेताब हैं।

न्यूजीलैंड विश्व कप अभियान का आगाज 14 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच से करेगा।

विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम उत्साहित : टेलर Reviewed by on . क्राइस्टचर्च, 8 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप 2015 से ठीक पहले श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में मिली जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज रॉ क्राइस्टचर्च, 8 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप 2015 से ठीक पहले श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में मिली जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज रॉ Rating:
scroll to top