Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हफीज विश्व कप से बाहर, नासिर टीम में (लीड-1)

हफीज विश्व कप से बाहर, नासिर टीम में (लीड-1)

कराची, 8 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज चोट के कारण रविवार को आईसीसी विश्व कप 2015 के लिए चुनी गई टीम से बाहर हो गए हैं। नासिर जमशेद उनका स्थान लेंगे।

डॉक्टरों ने हफीड को तीन से चार सप्ताह तक आराम की सलाह दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हफीज के स्थानापन्न के तौर पर बल्लेबाज नासिर जमशेद को नामित किया था, जिसे विश्व कप की तकनीकी समिति ने मान लिया है। समिति ने रविवार को इसकी पुष्टि की।

हफीज का चयन टीम में एक बल्लेबाज के तौर पर हुआ था। गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाए जाने के बाद वह गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं। अपने एक्शन में सुधार के लिए हफीज को बॉयो मैकेनिक्स टेस्ट से गुजरना होगा।

हफीज हालांकि दो अनाधिकारिक बायो मैकेनिक्स टेस्ट में नाकाम रहे थे। वह राउंड और ओवर द विकेट गेंदबाजी करते हुए अपनी कोहनी को तय मानक से अधिक मोड़ रहे थे।

दूसरी ओर, नासिर ने पाकिस्तान के लिए 45 एकदिवसीय मैच खेले हैं। उन्होंने तीन शतकों और आठ अर्धशतकों की मदद से 1413 रन बनाए हैं। दिसम्बर 2014 में अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने अपना अंतिम एकदिवसीय मैच खेला था।

हफीज विश्व कप से बाहर, नासिर टीम में (लीड-1) Reviewed by on . कराची, 8 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज चोट के कारण रविवार को आईसीसी विश्व कप 2015 के लिए चुनी गई टीम से बाहर हो गए हैं। नासिर जमशेद उनका स्थ कराची, 8 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज चोट के कारण रविवार को आईसीसी विश्व कप 2015 के लिए चुनी गई टीम से बाहर हो गए हैं। नासिर जमशेद उनका स्थ Rating:
scroll to top