Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » विश्व हिंदी सम्मेलन की खींचतान

विश्व हिंदी सम्मेलन की खींचतान

September 6, 2015 9:23 pm by: Category: खुसुर फुसुर Comments Off on विश्व हिंदी सम्मेलन की खींचतान A+ / A-

hindi_1440977755 (1)(खुसुर-फुसुर)– एक तो विश्व हिंदी सम्मलेन को हिंदी के प्रचार-प्रसार की जगह राजनैतिक लाभ लेने का अखाड़ा बना दिया गया है.अहिन्दी भाषी राज्य में विश्वहिंदी सम्मेलन आयोजित करने की बजाय हिंदी भाषी राज्य में किया जा रहा  है .इससे ही हिंदी के प्रति आयोजकों का लगाव परिलक्षित होता है.

बात करें यहाँ चल रहे युद्ध की.आयोजकों में एक मुख्य सूत्रधार ने कार्य को गंभीरता से ना लेने और भ्रम में डालने को लेकर एक उच्च-पदस्थ शिक्षाधिकारी की जो खबर ली की अब वे मुख्य -सूत्रधार के बारे में अनाप -शनाप बकते फिर रहे हैं.हिंदी सम्मलेन में अंग्रेजी की कार्यवाही से नाराज हुए मुख्य सचेतक पर आरोप लगा रहे हैं की ये और उनके सहयोगी सिर्फ आयोजन के जरिये पैसा कमा रहे हैं.उन्होंने यह भी खुसुर-फुसुर करी की मुख्य सचेतक और उनके चमचे पूर्व की तरह इस आयोजन में भी स्वयंसेवकों का पैसा हड़प जायेंगे.

विश्व हिंदी सम्मेलन की खींचतान Reviewed by on . (खुसुर-फुसुर)- एक तो विश्व हिंदी सम्मलेन को हिंदी के प्रचार-प्रसार की जगह राजनैतिक लाभ लेने का अखाड़ा बना दिया गया है.अहिन्दी भाषी राज्य में विश्वहिंदी सम्मेलन आ (खुसुर-फुसुर)- एक तो विश्व हिंदी सम्मलेन को हिंदी के प्रचार-प्रसार की जगह राजनैतिक लाभ लेने का अखाड़ा बना दिया गया है.अहिन्दी भाषी राज्य में विश्वहिंदी सम्मेलन आ Rating: 0
scroll to top