Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » वीवो आईपीएल-9 का पहला ‘ट्रॉफी टूर’ 19 मार्च से

वीवो आईपीएल-9 का पहला ‘ट्रॉफी टूर’ 19 मार्च से

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने नौवें संस्करण के लिए ‘ट्रॉफी टूर’ 19 मार्च से शुरू करने जा रहा है। पहली बार आयोजित हो रही यह ‘ट्रॉफी टूर’ के तहत शानदार ट्रॉफी छह राज्यों का दौरा करेगी।

क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए इस ट्रॉफी को करीब से देखने का यह बेहतरीन अवसर होगा, जिसके लिए आठ टीमें नौवें संस्करण में कड़ी प्रतिद्वंद्विता दिखाएंगी।

आईपीएल के चैयरमेन राजीव शुक्ला ने कहा, “यह पहला ‘ट्रॉफी टूर’ है, जो न केवल लीग का प्रचार करेगा, बल्कि देश में क्रिकेट के प्रशंसक इस ट्रॉफी करीब से देख पाएंगे। अपने नए प्रायोजक के साथ हम इस दौरे के जरिए वीवो-आईपीएल 2016 की ट्रॉफी को को दर्शाने के लिए काफी उत्साहित हैं।”

आईपीएल के नए प्रायोजक बनने की खुशी को साझा करते हुए वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने एलेक्स फेंग ने कहा, “वीवो पहला ऐसा प्रायोजक है, जो इस ‘ट्रॉफी टूर’ का आयोजन कर रहा है। आईपीएल, विश्व में खेली जाने वाली सबसे पेशेवर लीग है और हम इसके जरिए निश्चित तौर पर भारत के लोगों तक तेजी से पहुंचेंगे।”

भारत के छह राज्यों से गुजरने वाले ‘ट्रॉफी टूर’ का कार्यक्रम :

पुणे : 19 मार्च, 2016 (सीजन मॉल)

हैदराबाद : 20 मार्च, 2016 (फोरम मॉल)

रायपुर : 26 मार्च, 2016 (मैगनेटो मॉल)

नई दिल्ली : 27 मार्च, 2016 (सिलेक्ट सिटी वॉक)

कोलकाता : एक अप्रैल, 2016 (साउथ सिटी मॉल)

मुंबई : दो अप्रैल , 2016 (इन्फिनिटी मॉल, मलाड़)

वीवो आईपीएल-9 का पहला ‘ट्रॉफी टूर’ 19 मार्च से Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने नौवें संस्करण के लिए 'ट्रॉफी टूर' 19 मार्च से शुरू करने जा रहा है। पहली बार आयोजित हो रही नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने नौवें संस्करण के लिए 'ट्रॉफी टूर' 19 मार्च से शुरू करने जा रहा है। पहली बार आयोजित हो रही Rating:
scroll to top