Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » संगीत मेरी फिल्म का अहम हिस्सा : वरुण

संगीत मेरी फिल्म का अहम हिस्सा : वरुण

मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘ये इश्क सरफिरा’ के निर्देशक वरुण खन्ना का मानना है कि संगीत उनकी फिल्म का अहम हिस्सा है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

अखिलेश वर्मा और नैना असवाल के अभिनय से सजी फिल्म के बारे में खन्ना ने कहा, “मैं जावेद अली, तुलसी कुमार और श्रुति पाठक जैसे गायकों का आभारी हूं। वे नए कलाकारों की फिल्म होने के बावजूद गायकी के लिए तैयार हो गए। संगीतकार का संगीत और हमारी पठकथा इन कारणों में से एक है, जिसकी वजह से वे सहमत हुए और हमें इस पर गर्व है।”

उन्होंने कहा, “फिल्म की पृष्ठभूमि प्यार के साथ बदला लेने की कहानी है और यह सच्ची घटना से प्रेरित है। “

फिल्म में ‘सुट्टा पार्टी’, ‘दिल ये मेरा’ जैसे रोमांटिक गीत हैं। फिल्म में अलग तरह के गीत हैं।

खन्ना ने कहा, “आकर्षक गीत और गीत में युवाओं की शब्दावली है। विशेष रूप से ‘सुट्टा पार्टी’ आकर्षक गीत है और युवाओं के बीच व्यापक रूप से इसकी चर्चा है।”

फिल्म 27 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

संगीत मेरी फिल्म का अहम हिस्सा : वरुण Reviewed by on . मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'ये इश्क सरफिरा' के निर्देशक वरुण खन्ना का मानना है कि संगीत उनकी फिल्म का अहम हिस्सा है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।अखिल मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'ये इश्क सरफिरा' के निर्देशक वरुण खन्ना का मानना है कि संगीत उनकी फिल्म का अहम हिस्सा है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।अखिल Rating:
scroll to top