Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » समर्थन के लिए परिवार वालों का शुक्रगुजार हूं : संगकारा

समर्थन के लिए परिवार वालों का शुक्रगुजार हूं : संगकारा

कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते हुए सोमवार को कहा कि उनके लिए यह किसी बड़ी उपलब्धि की तरह होगा कि वह ऐसे परिवार के पास वापस जाएंगे, जिसने क्रिकेट के मैदान में उनके प्रदर्शन की परवाह किए बगैर उन्हें हमेशा प्यार दिया।

संगकारा ने पी. सारा ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का अंतिम मैच खेला।

भारत और श्रीलंका के बीच हुए इस मैच में भारत ने श्रीलंका को 278 रनों से हराया और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली।

संगकारा ने कहा, “लोग मुझसे मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में पूछते हैं तो उनका इशारा शतक या विश्व कप खिताब (2010) की ओर होता है। लेकिन मैं अपनी उपलब्धि पिछले 30 वर्षो से वहां दर्शक दीर्घा में बैठे अपने मित्रों को मानता हूं, जो सोमवार को मेरा विदाई मैच देखने आए। मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि मेरा परिवार है, जिनके पास मैं वापस जा रहा हूं और जिन्होंने मुझे मेरी सफलताओं-असफलताओं के बावजूद हमेशा प्यार दिया।”

134 टेस्ट मैचों में 12,400 रन बनाने वाले संगकारा ने अपने माता-पिता को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा बताया।

संगकारा ने अपने पूर्व कोचों और टीम के साथियों का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान एंजेलो मैथ्यूज हमेशा निडरता से क्रिकेट खेलते हैं।

संगकारा ने अपनी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “सभी पूर्व कप्तानों और मेरी टीम के साथियों को मेरा समर्थन करने, मुझे प्यार और प्रोत्साहन देने के लिए धन्यवाद। मैं आपके साथ बिताए पलों को ताजिंदगी याद रखूंगा। “

समर्थन के लिए परिवार वालों का शुक्रगुजार हूं : संगकारा Reviewed by on . कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते हुए सोमवार को कहा कि उनके लिए यह किसी बड़ी उपलब्ध कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहते हुए सोमवार को कहा कि उनके लिए यह किसी बड़ी उपलब्ध Rating:
scroll to top