Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत की जीत में अपने योगदान से खुश हैं राहुल

भारत की जीत में अपने योगदान से खुश हैं राहुल

कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत के नायक बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोमवार को कहा कि चार मैचों में दो शतक लगाकर वह खुश हैं।

राहुल ने पी. सारा ओवल में श्रीलंका के खिलाफ हुए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 108 रनों की पारी खेली।

भारत यह मैच 278 रनों के अंतर से जीतने में सफल रहा और राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद राहुल ने कहा, “युवा खिलाड़ी के तौर पर शुरुआती चार मैचों में दो शतक लगाकर खुश हूं, लेकिन अभी भी मुझे काफी सीखना है। अगले टेस्ट में मैं बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरूंगा। पहली खुशी तो राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका दिए जाने पर हुई और चार मैचों में दो शतक लगाना और सुखद रहा।”

भारतीय टीम ने दूसरा टेस्ट जीतने के साथ ही तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली। गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए पहले टेस्ट में भारत को हार मिली थी।

राहुल ने कहा, “मैं अंडर-19 टीम में विकेटकीपिंग कर चुका हूं। उसके बाद से हालांकि मुझे इसका अवसर नहीं मिला। मुझे विकेटकीपिंग में मजा आता है। एक अच्छा कैच लेने की मुझे खुशी है।”

रिद्धिमान साहा के चोटिल होने के कारण सोमवार को दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन राहुल विकेटकीपिंग करने उतरे और पहली ही गेंद पर उन्होंने श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का शानदार कैच लपका।

भारत की जीत में अपने योगदान से खुश हैं राहुल Reviewed by on . कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत के नायक बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोमवार को कहा कि चार मैचों में दो शतक लगाकर वह खुश कोलंबो, 24 अगस्त (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत के नायक बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोमवार को कहा कि चार मैचों में दो शतक लगाकर वह खुश Rating:
scroll to top