Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से केंद्र सबक लेगा : सोनिया

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से केंद्र सबक लेगा : सोनिया

नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहाल करने के फैसले का स्वागत किया, और आशा व्यक्त की कि सत्तारूढ़ केंद्र सरकार इससे सबक लेगी और आगे सत्ता के दुरुपयोग से बाज आएगी।

सोनिया ने आशा व्यक्त की है कि इस फैसले से हमारे संविधान में निहित लोकतांत्रिक मूल्य स्थापित होंगे।

उन्होंने कहा, “इस फैसले के बाद केंद्र सरकार अब सत्ता का किसी भी तरह का दुरुपयोग करने से बाज आएगी। जिन लोगों ने देश के संवैधानिक सर्वोच्चता और लोकतांत्रिक नियमों को कुचलने की कोशिश की, उनकी आज हार हुई।”

अरुणाचल प्रदेश के लोगों को बधाई देते हुए सोनिया ने कहा, “हमें देश के संघीय ढांचे की रक्षा करने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखनी होगी।”

सोनिया की यह टिप्पणी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अपदस्थ नबाम तुकी सरकार को बहाल करने के बाद आया है।

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से केंद्र सबक लेगा : सोनिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहाल करने के फैसले का स्वागत किया, और नई दिल्ली, 13 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहाल करने के फैसले का स्वागत किया, और Rating:
scroll to top