Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » साउथ कैरोलिना में ट्रंप जीते

साउथ कैरोलिना में ट्रंप जीते

न्यूयार्क, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 2016 के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप को एक और कामयाबी मिली है, जब शनिवार को साउथ कैरोलिना में हुए प्राइमरी में उन्हें जीत मिली।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ कैरोलिना की इस जीत से ट्रंप के चुनाव अभियान को बड़ी ताकत मिली है, जो आयोवा में पिछले दिनों हुए रिपब्लिकन कॉकस में दूसरे स्थान पर रहे थे।

हालांकि न्यू हैम्पशायर में उन्होंने जीत दर्ज की थी और अब मंगलवार को नेवादा में रिपब्लिकन कॉकस होना है।

साउथ कैरोलिना में जीत से उत्साहित ट्रंप ने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, “मैं यहां की जनता को धन्यवाद देता हूं। यह मेरे लिए खास दिन है।”

वहीं, ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने भी उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा, “मैं अपने पति को बधाई देती हूं। वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

साउथ कैरोलिना में ट्रंप जीते Reviewed by on . न्यूयार्क, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 2016 के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप को एक और कामयाबी मि न्यूयार्क, 21 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 2016 के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवारी की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप को एक और कामयाबी मि Rating:
scroll to top