Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सानिया-हिंगिस सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

सानिया-हिंगिस सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने बुधवार को लागतार 28वीं जीत दर्ज करते हुए सिडनी इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

सानिया-हिंगिस की जोड़ी ने महिला युगल में चीन की चेन लिआंग और शुआई पेंग को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

यह इस जोड़ी की लगातार 28वीं जीत है। इस जीत के साथ ही इस जोड़ी ने गिगी फनार्ंडिस और नताशा ज्वेरेवा के लगातार 28 जीत के विश्व रिकार्ड की बराबरी कर ली है।

गिगी और नताशा की जोड़ी ने 1994 के सत्र में लगातार 28 जीत हासिल की थी।

सानिया-हिंगिस को पहला सेट जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई।

दूसरे सेट में इस जोड़ी को थोड़ी मेहनत जरूर करनी पड़ी लेकिन फिर भी यह जोड़ी दूसरे सेट में भी चीन की जोड़ी पर हावी रही।

महिला युगल में शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया-हिंगिस की जोड़ी ने 10 खिताब अपने नाम किए हैं।

इस साल के शुरुआत में ब्रिस्बेन इंटरनेशनल का खिताब जीत कर इस जोड़ी ने साल का शानदार आगाज किया था। अब शीर्ष वरीयता प्राप्त इस जोड़ी की नजर सिडनी इंटरनेशनल खिताब पर है।

सानिया-हिंगिस सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में Reviewed by on . सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने बुधवार को लागतार 28वीं जीत दर्ज करते हुए सिडनी इंटरनेशनल के सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने बुधवार को लागतार 28वीं जीत दर्ज करते हुए सिडनी इंटरनेशनल के Rating:
scroll to top