Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सिद्धू चाहें तो आप में उनका स्वागत है : केजरीवाल

सिद्धू चाहें तो आप में उनका स्वागत है : केजरीवाल

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होना चाहते हैं, तो वह उनका स्वागत करेंगे।

केजरीवाल से यह पूछे जाने पर कि राजनीतिक महकमे में यह चर्चा है कि पंजाब में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में सिद्धू को आप के उम्मीदवार के तौर पर पेश किया जाएगा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हम नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत करेंगे, यदि वे आप में शामिल होना चाहते हैं।”

केजरीवाल ने यह भी कहा कि वह पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त हैं।

राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में केजरीवाल ने कहा, “वर्तमान में किए गए सर्वेक्षणों के मुताबिक, हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि पंजाब में हमारी जीत पक्की है। मुझे इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव का परिणाम पंजाब में दोहराया जाएगा। जहां तक पार्टी के चेहरे की बात है, तो उसे सही समय पर पेश किया जाएगा।”

सिद्धू चाहें तो आप में उनका स्वागत है : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी Rating:
scroll to top