Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सुषमा स्वराज दक्षेस बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना

सुषमा स्वराज दक्षेस बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बुधवार को दक्षेस देशों की विदेश मंत्री स्तरीय बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना हो गईं। यह बैठक नेपाल के पोखरा शहर में गुरुवार को होगी।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने एक ट्वीट कर कहा, “विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पोखरा में होने वाले दक्षेस देशों के विदेश मंत्रियों के 37वें सम्मेलन में भाग लेने नेपाल रवाना हुईं।”

सुषमा स्वराज की वहां पाकिस्तान के विदेश मंत्री सरताज अजीज से मुलाकात होने की उम्मीद है, जो इस बैठक में भाग लेने के लिए पहले से नेपाल में हैं। पाकिस्तानी मीडिया ने इसकी जानकारी दी।

सुषमा और अजीज के बीच भारत-पाकिस्तान की निलंबित विदेश सचिव स्तर की वार्ता को फिर से शुरू करने को लेकर बातचीत हो सकती है। इस बातचीत को पठानकोट वायु सेना अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले के बाद टाल दिया गया था।

सुषमा स्वराज दक्षेस बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बुधवार को दक्षेस देशों की विदेश मंत्री स्तरीय बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना हो गईं। यह बैठक नेपाल के पो नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बुधवार को दक्षेस देशों की विदेश मंत्री स्तरीय बैठक में भाग लेने नेपाल रवाना हो गईं। यह बैठक नेपाल के पो Rating:
scroll to top