Monday , 6 May 2024

Home » भारत » सौर घोटाला मामले में कुछ भी गलत नहीं किया : चांडी

सौर घोटाला मामले में कुछ भी गलत नहीं किया : चांडी

तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने कहा कि सौर घोटाला मामले में उन पर लगे आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।

तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने कहा कि सौर घोटाला मामले में उन पर लगे आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है।

सौर घोटाला मामले में विपक्षी वाम मोर्चे के इस्तीफे की मांग का सामना कर रहे चांडी ने यहां कैबिनेट की साप्ताहिक बैठक के बाद कहा, “घोटाले में मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों में से एक फीसदी भी सही साबित हो जाए तो मैं पांच दशक पुराना अपना सार्वजनिक जीवन त्याग दूंगा।”

उन्होंने कहा, “मैं खुद का बचाव कर सकता हूं क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मेरी अंतरात्मा साफ है। लोग बातों को समझते हैं लेकिन आप लोग (मीडिया) वे होते हैं जो बात को सबसे आखिर में समझते हैं।”

सौर पैनल घोटाले की मुख्य आरोपियों में से एक सरिता नायर ने कहा है कि पैनल के कारोबार के लिए उसने चांडी समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं को घूस दी थी। इसके बाद से कांग्रेस नेता विपक्ष के निशाने पर हैं।

चांडी ने कहा, “विपक्षी वाम मोर्चा घबराया हुआ है क्योंकि उसे पता है कि केरल के लोग इन आधारहीन बातों में विश्वास करने वाले नहीं हैं। इसीलिए वे तमाम तरह के प्रदर्शनों में लगे हुए हैं। अगर उन्हें अपने आरोपों पर ऐतबार है तो वह कुछ महीना ठहरकर विधानसभा चुनाव का इंतजार क्यों नहीं कर लेते? वे डरे हुए हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “इस घोटाले की वजह से सरकारी खजाने को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घोटाला करने वालों को कोई आर्थिक लाभ नहीं मिला है और सरकार की तरफ से इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में कोई कोताही नहीं बरती गई है।”

उन्होंने आरोप दोहराया कि 2014 में एक अग्रणी पत्रिका में सरिता नायर के हवाले से छपा था कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने उनके (चांडी के) खिलाफ बोलने के लिए उसे (सरिता को) 10 लाख देने की पेशकश की थी।

उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार बदनामी फैलाने में लगे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। सत्तारूढ़ संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे के नेता भी यह मांग कर रहे हैं।

सौर घोटाला मामले में कुछ भी गलत नहीं किया : चांडी Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने कहा कि सौर घोटाला मामले में उन पर लगे आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। तिरुवनंतपुरम, 3 तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने कहा कि सौर घोटाला मामले में उन पर लगे आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। तिरुवनंतपुरम, 3 Rating:
scroll to top