Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्टार इंडिया ने ईपीएल के साथ करार आगे बढ़ाया

स्टार इंडिया ने ईपीएल के साथ करार आगे बढ़ाया

मुंबई, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टेलीविजन प्रसारक स्टार इंडिया ने बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के साथ अपने करार को तीन सत्रों (2016-17 से 2018-19) के लिए बढ़ा लिया।

इस करार के तहत स्टार इंडिया भारत में ईपीएल के सभी मैचों का सीधा प्रसारण या थोड़े समयांतराल के साथ अपने चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर करेगी।

साथ ही इन मैचों का स्टार इंडिया के डीजिटल माध्यम हॉटस्टार और स्टारस्पोर्ट्स डॉट कॉम पर भी प्रसारण किया जाएगा।

ईपीएल दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फुटबाल लीग है। इसका प्रसारण 185 देशों में किया जाता है।

स्टार इंडिया के मुख्य संचालनाधिकारी संजय गुप्ता ने कहा, “ईपीएल के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य फुटबाल को देश में लोकप्रिय बनाना है। इंग्लैंड की प्रीमियर लीग सबसे सफल और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फुटबाल लीग है।”

उन्होंने कहा, “हम पिछले 15 वर्षो से लीग का प्रसारण कर रहे हैं और इस करार को आगे बढ़ाने से विश्व के सबसे सफल टूर्नामेंट में हमारा विश्वास और मजबूत हुआ है।”

स्टार इंडिया ने ईपीएल के साथ करार आगे बढ़ाया Reviewed by on . मुंबई, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टेलीविजन प्रसारक स्टार इंडिया ने बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के साथ अपने करार को तीन सत्रों (2016-17 से 2018-19) के मुंबई, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय टेलीविजन प्रसारक स्टार इंडिया ने बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के साथ अपने करार को तीन सत्रों (2016-17 से 2018-19) के Rating:
scroll to top