Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » हरनाज कौर संधू ने ताजा की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की यादें

हरनाज कौर संधू ने ताजा की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की यादें

December 13, 2022 5:26 pm by: Category: मनोरंजन Comments Off on हरनाज कौर संधू ने ताजा की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की यादें A+ / A-

भारत की बेटी हरनाज कौर संधू को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीते हुए एक साल पूरा हो गया है। ऐसे में हरनाज ने इस प्रतियोगिता से जुड़ी यादें ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस प्रतियोगिता की कई झलकियां शामिल हैं।

इस वीडियो को साझा करते हुए हरनाज ने लिखा-‘मंच पर रहते हुए मैंने हर पल प्रार्थना की कि मैं अपने देश को गौरान्वित कर सकूं। जब भी मैं इन मेमोरीज को याद करती हूं तो पीछे मुड़कर नहीं देखती बल्कि मैं और बहुत कुछ करने के लिए तत्पर हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के बिना अपने सपनों को पूरा नहीं कर सकती थी। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है और सपोर्ट किया है। मैं आज और हमेशा के लिए आभारी हूं। अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है और ये आसान नहीं होने वाला है लेकिन अभी के लिए…. थैंक यू यूनिवर्स’।

70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट 12 दिसंबर,2021 को इजराइल में आयोजित हुआ था, जिसमें भारत की बेटी हरनाज कौर संधू ने साउथ अफ्रीका और पराग्वे को पीछे छोड़ते हुए मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। इस प्रतियोगिता के फाइनल में टॉप तीनों प्रतियोगियों से सवाल पूछा गया था कि आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी? इस पर हरनाज कौर संधू ने जवाब दिया, आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। आगे आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन की लीडर हैं। हरनाज के जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया। इसी के साथ हरनाज मिस यूनिवर्स 2021 बन गईं। हरनाज के जरिये भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज तीसरी बार जीता। इससे पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने खिताब जीता था।

 

हरनाज कौर संधू ने ताजा की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की यादें Reviewed by on . भारत की बेटी हरनाज कौर संधू को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीते हुए एक साल पूरा हो गया है। ऐसे में हरनाज ने इस प्रतियोगिता से जुड़ी यादें ताजा करते हुए सोशल मीडिया भारत की बेटी हरनाज कौर संधू को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीते हुए एक साल पूरा हो गया है। ऐसे में हरनाज ने इस प्रतियोगिता से जुड़ी यादें ताजा करते हुए सोशल मीडिया Rating: 0
scroll to top