Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » हिमाचल प्रदेश: मनाली और शिमला में बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई

हिमाचल प्रदेश: मनाली और शिमला में बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई

April 20, 2024 8:09 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

शिमला: मनाली और शिमला जैसे प्रमुख पर्यटन स्थलों सहित हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली गिरने के साथ बारिश और ओलावृष्टि हुई. इससे कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए और वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, मनाली में तेज हवाओं के कारण एक पेड़ उखड़ गया, जिससे नौ वाहन और भूतनाथ मंदिर के पास एक घर की छत क्षतिग्रस्त हो गई. वाहन के अंदर बैठे एक व्यक्ति को चोटें आईं और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

शिमला और आसपास के इलाकों में बिजली और ओलावृष्टि के साथ रुक-रुक कर बारिश हुई और आसमान में काले बादल छा गए, जिससे दृश्यता कुछ मीटर तक कम हो गई. राज्य के कई हिस्सों में पेड़ उखड़ने और ओलावृष्टि होने की भी खबरें आ रही हैं.

हिमाचल प्रदेश: मनाली और शिमला में बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई Reviewed by on . शिमला: मनाली और शिमला जैसे प्रमुख पर्यटन स्थलों सहित हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली गिरने के साथ बारिश और ओलावृष्टि हुई. इससे कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए और शिमला: मनाली और शिमला जैसे प्रमुख पर्यटन स्थलों सहित हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली गिरने के साथ बारिश और ओलावृष्टि हुई. इससे कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए और Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top