Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड नरसंहार में घायल

हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड नरसंहार में घायल

हैदराबाद, 15 मार्च (आईएएनएस)। हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक अन्य व्यक्ति लापता है।

हैदराबाद, 15 मार्च (आईएएनएस)। हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक अन्य व्यक्ति लापता है।

अहमद इकबाल जहांगीर गोलीबारी के वक्त अल नूर मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए थे, और गोलीबारी में वह घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी जहांगीर के भाई मोहम्मद खुर्शीद जहांगीर ने आईएएनएस को यहां दी।

खुर्शीद ने कहा, “मेरे भाई को सीने में गोली लगी है। एक विडियो मुझे मिला है, जिसमें वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं।”

अहमद 15 वर्षो से न्यूजीलैंड में बस गए थे, और वह वहां अल नूर मस्जिद के पास एक हैदराबादी रेस्तरां चलाते थे। उनके परिवार के सदस्य सुरक्षित हैं।

चिंतित खुर्शीद न्यूजीलैंड से अधिक जानकारी आने का इंतजार कर रहे हैं। वह अपने भाई के पास न्यूजीलैंड जाना चाहते हैं और उन्होंने भारत सरकार से मदद की अपील की है।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर वीजा प्रक्रिया को तेजी से पूरा कराने का उनसे आग्रह किया है।

हैदराबाद का एक और व्यक्ति कथित तौर पर लापता है। फरहाज असान उसी मस्जिद में नमाज के लिए गया था और हमले के बाद उसका नाम लापता लोगों की सूची में है।

उसके पिता मोहम्मद सईदुद्दीन और परिवार के अन्य सदस्य फरहाज की बेहतरी को लेकर चिंतिंत हैं।

ओवैसी ने अहसान के परिवार के सदस्यों के भी विवरण सुषमा के साथ साझा किए हैं और उनकी न्यूजीलैंड यात्रा में तत्काल मदद मुहैया कराने का उनसे अनुरोध किया है।

हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड नरसंहार में घायल Reviewed by on . हैदराबाद, 15 मार्च (आईएएनएस)। हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक हैदराबाद, 15 मार्च (आईएएनएस)। हैदराबाद का व्यक्ति न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में शुक्रवार को दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक Rating:
scroll to top