Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में सुबह तेज धूप

मप्र में सुबह तेज धूप

भोपाल, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में सोमवार को मौसम साफ और तेज धूप है।

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है।

सोमवार सुबह हवाओं में घुली ठंडक ने ठंड का अहसास कराया तो दिन चढ़ने के साथ धूप ने अपना असर दिखाया। हवाओं के साथ आई नमी से तापमान में जरूर थोड़ी गिरावट दर्ज की गई।

राज्य के मौसम में बदलाव का क्रम बना हुआ है। सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 16.6 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 18.4 डिग्री, ग्वालियर का 14 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 15.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 31.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 32.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 32.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.7 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में सुबह तेज धूप Reviewed by on . भोपाल, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में सोमवार को मौसम साफ और तेज धूप है। राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जार भोपाल, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में सोमवार को मौसम साफ और तेज धूप है। राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जार Rating:
scroll to top