Friday , 19 April 2019

Home » भारत » भाजपा ने ढाका हमले की निंदा की

भाजपा ने ढाका हमले की निंदा की

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की है। साथ ही भाजपा ने इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान भी किया।

इस आतंकवादी हमले में एक भारतीय किशोरी सहित 20 लोगों की मौत हो गई।

भाजपा के सचिव श्रीकांत शर्मा ने आईएएनएस से कहा, “भाजपा ढाका में हुए आतंकवादी हमले की निंदा करती है। पूरी दुनिया को आईएस के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है, क्योंकि यह आतंकवादी संगठन बेहद अमानवीय है।”

उन्होंने आगे कहा, “दुनिया को इस विषैले संगठन के खात्मे के लिए प्रतिज्ञा लेनी होगी।”

केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने ढाका हमले की निंदा की है।

जेटली ने ट्वीट किया है, “ढाका में एक रेस्तरां में हुए आतंकवादी हमले में निर्दोष लोगों की हत्या से मैं बेहद दुखी हूं। मेरी प्रार्थनाएं शोकाकुल परिवार वालों के साथ हैं।”

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार देर शाम आईएस के सात हथियारबंद आतंकवादी ‘अल्लाहू अकबर’ का नारा लगाते हुए ढाका के एक लोकप्रिय रेस्तरां में घुस गए और विदेशी नागरिकों सहित वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया।

बांग्लादेशी सुरक्षा बलों ने शनिवार शाम तक छह आतंकवादियों को मार गिराया और सातवें आतंकवादी को जख्मी हालत में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस दौरान आतंकवादियों ने एक भारतीय किशोरी सहित 20 लोगों की धारदार हथियारों से निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

भाजपा ने ढाका हमले की निंदा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की है। साथ ही भाजपा ने इस्लामिक नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की है। साथ ही भाजपा ने इस्लामिक Rating:
scroll to top