Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » इतालवी नौसैनिक मामले की सुनवाई स्थगित

इतालवी नौसैनिक मामले की सुनवाई स्थगित

नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा दो भारतीय मछुआरों की हत्या की जांच पर सवाल उठाने वाली इतालवी नौसैनिकों की याचिका पर सुनवाई 13 जनवरी, 2016 तक के लिए स्थगित कर दी।

न्यायालय से कहा गया कि अंतर्राष्ट्रीय समुद्री कानून पंचाट ने भारत और इटली दोनों को मामले से संबंधित सभी प्रकार की अदालती कार्यवाही पर रोक लगाने के लिए कहा है।

इतालवी नौसैनिकों की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील सोली सोराबजी तथा अतिरिक्त महाधिवक्ता पी.एस.नरसिम्हा ने सुनवाई स्थगित करने के लिए संयुक्त तौर पर अनुरोध किया, जिसके बाद न्यायाधीश न्यायमूर्ति अनिल आर.दवे की अध्यक्षता वाली सर्वोच्च न्यायालय की पीठ ने सुनवाई स्थगित कर दी।

इतालवी नौसैनिक मामले की सुनवाई स्थगित Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा दो भारतीय मछुआरों की हत्या की जांच पर सवाल उठाने वाली इतालवी नौसैनिकों नई दिल्ली, 26 अगस्त (आईएएनएस)। सर्वोच्च न्यायालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा दो भारतीय मछुआरों की हत्या की जांच पर सवाल उठाने वाली इतालवी नौसैनिकों Rating:
scroll to top