Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : ट्रक पंडाल में घुसा, 5 की मौत

उप्र : ट्रक पंडाल में घुसा, 5 की मौत

रायबरेली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात ऊंचाहार के बाबूगंज निवासी अशोक कुमार गुप्ता के बेटे का शादी का रिसेप्शन चल रहा था। समारोह में सड़क के किनारे एक हाल में चल रहा था और समारोह के लिए पंडाल लगाया गया था। बताया जाता है कि इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पंडाल में घुस गया और कई लोगों को रौंदता हुआ पलट गया। इस हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

अचानक हुए इस हादसे से समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और हादसे में मारे गए लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस हादसे के बाद स्थानीय लोग भड़क उठे। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने एक एम्बुलेंस में तोड़फोड़ भी की। हालात को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की फोर्स को मौके पर बुला लिया गया और फिर पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लोगों को वहां से खदेड़ दिया।

उप्र : ट्रक पंडाल में घुसा, 5 की मौत Reviewed by on . रायबरेली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात ऊंचाहार के बाबूगंज निवासी अशोक कुमार गुप्ता के बेटे का शादी का रिसेप्शन चल रहा था। समारोह में सड़क रायबरेली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात ऊंचाहार के बाबूगंज निवासी अशोक कुमार गुप्ता के बेटे का शादी का रिसेप्शन चल रहा था। समारोह में सड़क Rating:
scroll to top