Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : सैनिक के बैंक खाते से 10 हजार रुपये चोरी

उप्र : सैनिक के बैंक खाते से 10 हजार रुपये चोरी

बैंक के अधिकारी का कहना है कि वे जानकारी तभी देंगे, जब महिला अपने पति को साथ लेकर आएगी।

सांडी थाना क्षेत्र के बानामऊ सेमरिया निवासी सैनिक अजय कुमार यादव जम्मू एवं काश्मीर के नगरोटा में तैनात है और उसका भाई सुशील कुमार यादव सेना में ही पश्चिम बंगाल में तैनात है। अजय ने बिलग्राम चुंगी के पास अपना मकान बनाया है, जहां उसकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। उसका खाता भारतीय स्टेट बैंक की हरदोई शाखा में है।

नए शिक्षा सत्र में बच्चों को स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए अजय की पत्नी प्रीति यादव ने अपने पति से पैसे की मांग की तो अजय ने अपने भाई सुशील से कहा कि वह उसके खाते में पैसे डाल दे। सुशील ने 5 अप्रैल को अजय के खाते में 20 हजार रुपये डाल दिए।

प्रीति 6 अप्रैल को एटीएम कार्ड लेकर अपने पति के खाते से पैसे निकालने गई। उसने 10 हजार रुपये निकाले। अगले दिन उसे फिर पैसे की जरूरत पड़ी। वह पैसे निकालने गई, लेकिन पैसे नहीं निकले। पता चला कि कुछ देर पहले ही उस खाते से 10 हजार रुपये निकल चुके हैं।

प्रीति ने बैंक की शाखा से संपर्क किया तो बताया गया कि जिस खाते से 20 हजार रुपये डाले गए थे, उसमें10 हजार रुपये वापस कर दिए गए हैं।

प्रीति ने जब अपने देवर व पति को यह बात बताई तो उन दोनों ने कहा कि ऐसा तो हो ही नहीं सकता, वह फिर से बैंक में पता लगाए। प्रीति फिर बैंक पहुंची तो अधिकारी ने शिकायती पत्र लाने को कहा। वह जब शिकायती पत्र लेकर बैंक पहुंची, तब कहा गया कि जब तक तुम्हारे पति नहीं आ जाते, तब तक कोई जानकारी नहीं दी जा सकती।

प्रीति ने बताया कि जब अधिकारी को उसने अपने पति का परिचय दिया और मजबूरी बताई कि उसे पांच महीने छुट्टी नहीं मिल सकती। फिर भी शिकायती पत्र लेने वाले बैंक अधिकारी ने उसे दुत्कार कर बैंक से निकाल दिया। प्रति का कहना है कि पैसे के बिना उसके बच्चे का भविष्य खराब हो जाएगा।

उप्र : सैनिक के बैंक खाते से 10 हजार रुपये चोरी Reviewed by on . बैंक के अधिकारी का कहना है कि वे जानकारी तभी देंगे, जब महिला अपने पति को साथ लेकर आएगी। सांडी थाना क्षेत्र के बानामऊ सेमरिया निवासी सैनिक अजय कुमार यादव जम्मू ए बैंक के अधिकारी का कहना है कि वे जानकारी तभी देंगे, जब महिला अपने पति को साथ लेकर आएगी। सांडी थाना क्षेत्र के बानामऊ सेमरिया निवासी सैनिक अजय कुमार यादव जम्मू ए Rating:
scroll to top