Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र में तेज धूप

उप्र में तेज धूप

लखनऊ, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ सहित राज्य के कई जिलों में सोमवार को सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है, जिससे तापमान में मामूली वृद्धि हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान तापमान में मामूली वृद्घि होने का अनुमान जताया है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में आसमान पूरी तरह से साफ रहेगा और तेज धूप निकलेगी। दिन के तापमान में एक डिग्री सेल्सियस तक की मामूली वृद्घि दर्ज किए जाने की संभावना है। आर्द्रता का स्तर 70 फीसदी दर्ज किया गया, जिससे उमस से हालांकि राहत मिलेगी।

मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने की संभावना है।

लखनऊ के अलावा सोमवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 23 डिग्री, कानपुर का 24.2 डिग्री, गोरखपुर का 22.1 डिग्री और इलाहाबाद का 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में तेज धूप Reviewed by on . लखनऊ, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ सहित राज्य के कई जिलों में सोमवार को सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है, जिससे तापमान में मामूली वृद्धि ह लखनऊ, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ सहित राज्य के कई जिलों में सोमवार को सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है, जिससे तापमान में मामूली वृद्धि ह Rating:
scroll to top