Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » जाखड़ ने संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया : मोदी

जाखड़ ने संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया : मोदी

नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता बलराम जाखड़ के निधन पर यह कहते हुए शोक प्रकट किया कि उन्होंने संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “बलराम जाखड़ जी एक लोकप्रिय नेता थे, जिन्होंने अपने लंबे राजनीतिक सफर में हमारे संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया।”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी उनके निधन पर शोक जताया।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी और पूरा देश उनके उस योगदान को हमेशा याद रहेगा, जो उन्होंने अपने लंबे सार्वजनिक जीवन के दौरान दिया। विशेषकर उन कार्यो के लिए जो उन्होंने कृषक समुदाय के लिए किए।”

सोनिया ने कहा, “चाहे एक विधायक हों, सांसद हों, मंत्री हों, अध्यक्ष या राज्यपाल हों, जाखड़ कृषि व किसानों से जुड़े मुद्दों को उठाने में हमेशा आगे रहे और संसद सचिवालय के आधुनिकीकरण में उनकी भूमिका अग्रणी रही।”

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष बलराम जाखड़ को एक साल पहले मस्तिष्काघात हुआ था। उनके परिवार में दो बेटे और दो बेटियां हैं।

जाखड़ ने संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध बनाया : मोदी Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता बलराम जाखड़ के निधन पर यह कहते हुए शोक प्रकट किया कि उन्होंने संस नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता बलराम जाखड़ के निधन पर यह कहते हुए शोक प्रकट किया कि उन्होंने संस Rating:
scroll to top