Monday , 13 May 2024

Home » खेल » जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी आशावान

जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी आशावान

कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। टी-20 विश्व कप के अपने ग्रुप मुकाबले में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स मैदान पर 55 रनों से शानदार जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी और मोहम्मद हफीज ने कहा कि लय उनके साथ थी और इसका फायदा आगे टूर्नामेंट में मिलेगा।

मैच में तूफानी पारी खेलने के बाद अफरीदी ने खुद के और टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की।

अफरीदी ने कहा, “मैं इस विश्व कप में अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हूं। एक सीनियर खिलाड़ी और कप्तान के नाते मुझे टीम के सामने उदाहरण पेश करना होगा।”

अफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने पुराने तूफानी अंदाज का परिचय देते हुए महज 19 गेंदों में चार छक्के और चार चौकों की मदद से 49 रन की तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने गेंद से भी शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट हासिल किए थे। अफरीदी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अफरीदी ने कहा, “मैं अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहता। हमें अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है। भारत अपना पिछला मैच हार गया था बावजूद इसके वह अच्छी क्रिकेट खेल रहा है। कप्तानी करना आसान नहीं है। लेकिन, जब टीम 100 फीसदी देती है तो मैं इसका लुत्फ उठाता हूं। समर्थक चाहते हैं कि मैं अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करूं और मुझे दोनों में मजा आता है।”

अफरीदी ने अहमद शहजाद और हफीज की भी जमकर तारीफ की। दोनों ने बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक लगाए थे।

मैच के बाद हफीज ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों ने रन बनाए तो वहीं गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। हालात हमारे पक्ष में हैं जिसका फायदा हमें आने वाले मैचौं में मिलेगा।”

जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी आशावान Reviewed by on . कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। टी-20 विश्व कप के अपने ग्रुप मुकाबले में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स मैदान पर 55 रनों से शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता, 16 मार्च (आईएएनएस)। टी-20 विश्व कप के अपने ग्रुप मुकाबले में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स मैदान पर 55 रनों से शानदार जीत दर्ज करने के बाद Rating:
scroll to top