Monday , 29 April 2024

Home » भारत » दयानिधि मारन से सीबीआई ने की 7 घंटे पूछताछ (लीड-1)

दयानिधि मारन से सीबीआई ने की 7 घंटे पूछताछ (लीड-1)

नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्व दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन से बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने करीब सात घंटे पूछताछ की। उनके खिलाफ चेन्नई स्थित उनके आवास में 700 उच्च डेटा क्षमता वाले बीएसएनएल दूससंचार लाइनों के उपयोग को लेकर मामला दर्ज है। उनसे गुरुवार को भी पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई के एक सूत्र ने बताया कि मारन बुधवार पूर्वाह्न् करीब 11 बजे सीबीआई के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय पहुंचे। उनसे करीब सात घंटे पूछताछ की गई।

सीबीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि उन्हें अपने आवास पर 770 अवैध टेलीफोन लाइनें लगाने के मामले में गुरुवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में 300 टेलीफोन लाइनें लगाने का जिक्र है, जबकि असलियत में यह 770 है। उन्होंने कहा कि इससे देश को करीब 1.8 करोड़ रुपये घाटे का अनुमान है।

अधिकारी ने कहा कि इससे पहले मारन से अक्टूबर 2014 और इस साल जनवरी में पूछताछ की गई थी।

उल्लेखनीय है कि मारन ने मंगलवार को मद्रास उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत हासिल कर ली है।

दयानिधि मारन से सीबीआई ने की 7 घंटे पूछताछ (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्व दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन से बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने करीब सात घंटे पूछताछ की। उनके खिलाफ चेन्नई स्थित नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्व दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन से बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने करीब सात घंटे पूछताछ की। उनके खिलाफ चेन्नई स्थित Rating:
scroll to top