Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » दिल्ली के कबीर नगर में इमारत ढही

दिल्ली के कबीर नगर में इमारत ढही

March 21, 2024 10:25 am by: Category: भारत Comments Off on दिल्ली के कबीर नगर में इमारत ढही A+ / A-

नई दिल्ली-उत्तरपूर्वी दिल्ली के कबीर नगर इलाके में दो मंजिला इमारत ढह गई। जिसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

इमारत का इस्तेमाल कपड़ा फैक्ट्री के रूप में किया जा रहा था। मृतकों की पहचान अरशद (30) और तौहीद (20) के रूप में हुई है। जबकि घायल रेहान (22) की हालत गंभीर बनी हुई है। रेहान का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उत्तरपूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय टिर्की ने कहा, रात 2:16 बजे वेलकम इलाके में कबीर नगर में एक दो मंजिला पुरानी इमारत ढहने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

तीन मजदूर मलबे में फंसे हुए थे। तीनों को निकाला गया और जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे मजदूर की हालत गंभीर है।

दिल्ली के कबीर नगर में इमारत ढही Reviewed by on . नई दिल्ली-उत्तरपूर्वी दिल्ली के कबीर नगर इलाके में दो मंजिला इमारत ढह गई। जिसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। इमारत का इस्तेमाल कपड़ा फैक्ट्र नई दिल्ली-उत्तरपूर्वी दिल्ली के कबीर नगर इलाके में दो मंजिला इमारत ढह गई। जिसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। इमारत का इस्तेमाल कपड़ा फैक्ट्र Rating: 0
scroll to top