Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बजट परीक्षा में मोदी पूरे अंकों से पास : राजनाथ

बजट परीक्षा में मोदी पूरे अंकों से पास : राजनाथ

नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को आम बजट की सराहना करते हुए कहा कि यदि बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वार्षिक परीक्षा की तरह थे, तो वह निश्चित तौर पर इसमें पूरे अंकों से पास हुए।

राजनाथ ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जो बजट पेश किया उसने सरकार को हमारे देश के आथिर्क आधार को गहरा करने और बुनियादी सुविधाओं के नेटवर्क को व्यापक करने का एक अवसर दिया है।

उन्होंने कहा, “बजट किसानों, गरीबों और सुधारों के पक्ष में है।”

राजनाथ ने बजट की सराहना करते हुए कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “यह इस सरकार की प्राथमिकताओं और मोदी के नजरिये का खाका है। भारत की ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने और किसानों को सुरक्षित आय मुहैया कराने को इस साल के बजट में प्राथमिकता दी गई है।”

इससे पहले रविवार को मोदी ने रेडियो पर प्रसासित अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ में कहा था कि ‘मैं भी कल एक परीक्षा दूंगा। देश के सवा सौ करोड़ लोग मेरी परीक्षा लेंगे।’

बजट परीक्षा में मोदी पूरे अंकों से पास : राजनाथ Reviewed by on . नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को आम बजट की सराहना करते हुए कहा कि यदि बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वार्षिक पर नई दिल्ली, 29 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को आम बजट की सराहना करते हुए कहा कि यदि बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वार्षिक पर Rating:
scroll to top