Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुस्ताफिजुर पर अब भी फैसला बाकी : मुर्तजा

मुस्ताफिजुर पर अब भी फैसला बाकी : मुर्तजा

कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मंगलवार को कहा कि संदिग्ध गेंदबाजी के मामले में शामिल अराफत सनी और तास्किन अहमद का परीक्षण हो गया है, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान पर फैसला आना बाकी है।

मुर्तजा ने बताया कि टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मुस्ताफिजुर को शामिल किए जाने पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज सनी और तास्किन पर पिछले गुरुवार नीदरलैंड्स के साथ टी-20 विश्व कप के क्वालीफाइंग मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप लगा था।

मुर्तजा ने यहां बुधवार को होने वाले मैच से पहले मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सनी का परीक्षण हो गया है और आज (मंगलवार) सुबह तास्किन का भी परीक्षण किया गया, लेकिन मुस्ताफिजुर के खेलने के फैसले पर अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया जा सकता। यह विकेट और स्थिति पर है।”

मुस्ताफिजुर पीठ के दर्द के कारण पिछले माह एशिया कप में टीम के साथ नहीं खेल पाए थे और तब से ही वह बांग्लादेश के साथ किसी भी खेल में नजर नहीं आए हैं।

मुर्तजा ने कहा, “हम कह नहीं सकते कि वह टीम में शामिल रहेंगे कि नहीं? हमारे पास अब भी 24 घंटे हैं। कोच और फीजियोथेरेपिस्ट यह फैसला लेंगे और बुधवार को इस बारे में सूचित करेंगे।”

बांग्लादेश के कप्तान को शाकिब अल हसन से काफी आशा है। शाकिब ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेल चुके हैं।

मुस्ताफिजुर पर अब भी फैसला बाकी : मुर्तजा Reviewed by on . कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मंगलवार को कहा कि संदिग्ध गेंदबाजी के मामले में शामिल अराफत सनी और तास्किन अहम कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मंगलवार को कहा कि संदिग्ध गेंदबाजी के मामले में शामिल अराफत सनी और तास्किन अहम Rating:
scroll to top