Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजस्थान : कर्मचारियों को अब वर्दी भत्ता

राजस्थान : कर्मचारियों को अब वर्दी भत्ता

जयपुर, 17 जून (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा वित्त वर्ष 2015-16 के बजट भाषण में की गई घोषणा के अनुसार कर्मचारियों को अब प्रतिवर्ष वर्दी के स्थान पर वर्दी भत्ते का नकद भुगतान किया जाएगा।

राज्य सरकार द्वारा जारी आदेश के अनुसार, नर्स (नसिर्ंग स्टाफ) और सचिवालय के जमादार को 2,250 रुपये, अन्य विभागों के जमादार एवं ड्राइवर को 1800 रुपये, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और तकनीकी कर्मचारी को 1650 रुपये एवं महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को 1950 रुपये का नकद भुगतान किया जाएगा।

आदेश के अनुसार, सम्बन्धित विभाग द्वारा वर्दी भत्ते का भुगतान प्रत्येक वित्त वर्ष में एक बार सम्बन्धित बजट मद में राशि प्राप्त होते ही यथाशीघ्र किया जाएगा।

राजस्थान : कर्मचारियों को अब वर्दी भत्ता Reviewed by on . जयपुर, 17 जून (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा वित्त वर्ष 2015-16 के बजट भाषण में की गई घोषणा के अनुसार कर्मचारियों को अब प्रतिवर्ष वर्दी के स्थान पर जयपुर, 17 जून (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा वित्त वर्ष 2015-16 के बजट भाषण में की गई घोषणा के अनुसार कर्मचारियों को अब प्रतिवर्ष वर्दी के स्थान पर Rating:
scroll to top