Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सलमान को जोधपुर अदालत में पेश होने का आदेश

सलमान को जोधपुर अदालत में पेश होने का आदेश

जोधपुर, 3 मार्च (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आर्म्स एक्ट मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए 10 मार्च को हाजिर होने का आदेश दिया है।

सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने आईएएनएस को बताया, “अभियोजन पक्ष की गवाही पूरी हो चुकी है। जोधपुर जिला के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत (सीजेएम) ने आरोपी सलमान खान का बयान दर्ज करने के लिए 10 मार्च की तारीख तय की है।”

यह मामला 1998 में 1-2 अक्टूबर की रात को काले हिरण के शिकार का है। सलमान खान और सैफ अली खान समेत कुछ अन्य कलाकार इसमें आरोपी हैं। सभी कलाकार यहां ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग करने आए थे।

सलमान पर अवैध हथियार रखने का आरोप है। उन पर ऐसा हथियार रखने का भी आरोप है जिसके लाइसेंस की समयसीमा समाप्त हो गई थी। उसके बाद उन पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सलमान को जोधपुर अदालत में पेश होने का आदेश Reviewed by on . जोधपुर, 3 मार्च (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आर्म्स एक्ट मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए 10 मार्च को हाजिर होने का आ जोधपुर, 3 मार्च (आईएएनएस)। यहां एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आर्म्स एक्ट मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए 10 मार्च को हाजिर होने का आ Rating:
scroll to top