Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सलमान, शाहरुख के खिलाफ मामले की सुनवाई 22 जनवरी को

सलमान, शाहरुख के खिलाफ मामले की सुनवाई 22 जनवरी को

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में एक वकील ने बॉलीवुड अभिनेताओं सलमान खान व शाहरुख खान तथा एक टेलीविजन चैनल पर एक मुकदमा दायर किया है, जिसकी सुनवाई 22 जनवरी को होगी।

यह मुकदमा दोनों अभिनेताओं के खिलाफ एक मंदिर के सेट पर कथित तौर पर जूते पहने हुए रहने के कारण किया गया है।

अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी वी. के. गौतम ने मामले की सुनवाई की तारीख 22 जनवरी मुकर्रर की है। याचिकाकर्ता गौरव गुलाटी ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

गौरव गुलाटी ने अदालत से कहा कि 15 दिसंबर, 2015 को यूट्यूब पर जारी एक वीडियो में उन्होंने दोनों अभिनेताओं को काली मंदिर के एक सेट पर एक रियलिटी टेलीविजन शो की शूटिंग के दौरान जूते पहने हुए पाया गया। उन्होंने कहा कि पृष्ठभूमि में काली मां की प्रतिमा नजर आ रही है।

याचिका में रियलिटी शो के निर्माता व निर्देशक तथा टेलीविजन चैनल के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

सलमान, शाहरुख के खिलाफ मामले की सुनवाई 22 जनवरी को Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में एक वकील ने बॉलीवुड अभिनेताओं सलमान खान व शाहरुख खान तथा एक टेलीविजन चैनल पर एक मुकदमा दायर किया है, जिसकी स नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में एक वकील ने बॉलीवुड अभिनेताओं सलमान खान व शाहरुख खान तथा एक टेलीविजन चैनल पर एक मुकदमा दायर किया है, जिसकी स Rating:
scroll to top