Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हिंदू बंद करें गाय को बेचना : आजम खां

हिंदू बंद करें गाय को बेचना : आजम खां

रामपुर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को फिर गाय को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में गाय के बेचने पर पाबंदी लगाई जाए। आजम ने हिंदुओं को भी सलाह दी है कि वे गाय को बेचना बंद कर दें, तभी गोहत्या पर रोक लगाई जा सकती है।

रामपुर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आजम खां ने कहा कि बाबर के शासन काल में गाय के बेचने पर पाबंदी थी। उन्होंने बताया कि बहादुर शाह जफर के दौर में तो गाय के बेचने पर सजा-ए-मौत दी जाती थी।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कि गाय का पूरा सम्मान हो। बेचने पर प्रतिबंध लगेगा तो कटान खुद ब खुद ही बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि हिंदू गाय बेचना बंद कर दें, तो गोहत्या पर रोक लगाई जा सकती है।

हिंदुओं को सलाह देते हुए आजम ने कहा, “जिस गाय को आप मां का दर्जा देते हैं, वही जब दूध देना बंद कर देती है या बूढ़ी हो जाती है तो उसे बेच देते हैं। गाय को बेचने के बजाय उसकी रक्षा करें, सेवा करें और मरने के बाद उसे दफना दें। गोहत्या अपने आप बंद हो जाएगी।”

हिंदू बंद करें गाय को बेचना : आजम खां Reviewed by on . रामपुर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को फिर गाय को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में गाय के बेचने रामपुर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को फिर गाय को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में गाय के बेचने Rating:
scroll to top