Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मंत्रियों को हर मुददे पर बयान देने की जरूरत नही : नकवी

मंत्रियों को हर मुददे पर बयान देने की जरूरत नही : नकवी

लखनऊ / इलाहाबाद, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंत्रियों को हर मुद्दे पर बोलने से बचने और अलग-अलग मुद्दों पर बयान देते समय सतर्क रहने की सलाह दी है।

कैबिनेट मंत्री जनरल वी.के. सिंह के विवादास्पद बयान को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही। वह इलाहाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत होने आए थे।

नकवी ने कहा, “मैं मंत्रियों और नेताओं को सलाह देता हूं कि वह इस बात को लेकर हमेशा सतर्क रहें कि अलग-अलग मुद्दों पर वह क्या बयान दे रहे हैं।”

महंगाई, विशेषतौर पर दाल की बढ़ती कीमतों को लेकर उन्होंने कहा कि जमाखोरों की वजह से ऐसी परिस्थतियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार लगातार प्रयास कर रही है, जल्द ही कीमतों में गिरावट आएगी।

मंत्रियों को हर मुददे पर बयान देने की जरूरत नही : नकवी Reviewed by on . लखनऊ / इलाहाबाद, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंत्रियों को हर मुद्दे पर बोलने से बचने और अलग-अलग मुद्दों पर बयान देते समय सतर्क लखनऊ / इलाहाबाद, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंत्रियों को हर मुद्दे पर बोलने से बचने और अलग-अलग मुद्दों पर बयान देते समय सतर्क Rating:
scroll to top