Tuesday , 18 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अब भारोत्तोलन संघ भी हुआ रामचंद्रन के खिलाफ

अब भारोत्तोलन संघ भी हुआ रामचंद्रन के खिलाफ

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। चारो ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग के बीच भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष एन. रामचंद्रन पर पद छोड़ने का दबाव बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को भारतीय भारोत्तोलन संघ (आईडब्ल्यूएफ) ने भी आईओए अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग कर डाली।

हॉकी इंडिया (एचआई) द्वारा आईओए अध्यक्ष रामंचद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए आईओए की आम सभा की विशेष बैठक बुलाने की मांग करने के बाद कई खेल संघ एवं राज्य इकाइयां भी इसी मांग को दोहरा चुकी हैं।

आईडब्ल्यूएफ के अध्यक्ष बिरेंद्र प्रसाद बैश्य ने आईओए को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा है, “चूंकि हम उनके (रामचंद्रन) की कार्यशैली से बिल्कुल सहमत नहीं हैं और साथ ही हमें लगता है कि वह आईओए को कमजोर करने और खत्म करने की कोशिशों में लगे हुए हैं।”

उन्होंने कहा, “हम आपसे आईओए के अध्यक्ष रामचंद्रन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए आम सभा की बैठक जल्द से जल्द बुलाए जाने का अनुरोध करते हैं।”

अब भारोत्तोलन संघ भी हुआ रामचंद्रन के खिलाफ Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। चारो ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग के बीच भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष एन. रामचंद्रन पर पद छोड़ने का दबाव बढ़ता ही नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। चारो ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग के बीच भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष एन. रामचंद्रन पर पद छोड़ने का दबाव बढ़ता ही Rating:
scroll to top