Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-12 : पांड्या बंधुओं ने मुंबई को दिया सम्मानजनक स्कोर (लीड-1)

आईपीएल-12 : पांड्या बंधुओं ने मुंबई को दिया सम्मानजनक स्कोर (लीड-1)

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए ताबड़तोड़ 54 रनों की सोझेदारी कर गुरुवार को मुंबई इंडियंस को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिालाफ सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 168 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया।

रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने पारी की शुरुआत की, लेकिन पावरप्ले का लाभ उठाने से नहीं चूके। सलामी जोड़ी ने पहले छह ओवर में 57 रन जड़े।

इसके बाद अनुभवी अमित मिश्रा ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर रोहित को बोल्ड कर दिया। राहित ने 22 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने तीन चौके और एक छक्का लगाया।

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए बेन कटिंग भी कुछ खास नहीं कर पाए और दो के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। कटिंग का विकेट अक्षर पटेल ने लिया।

डी कॉक (35) एक छोर पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर वह भी तीसरे विकेट के रूप में रन आउट हो गए। डी कॉक ने 27 गेंदों की अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के जड़े।

इसके बाद यादव और क्रूणाल ने चौथे विकेट के लिए 30 रनों की साझेदारी की। कगिसो रबाडा ने यादव को 26 के निजी स्कोर पर आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा।

क्रूणाल ने अपने भाई हार्दिक के साथ भी पांचवें विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की। हार्दिक ने महज 15 गेंदों में 32 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाए। राबाडा ने हार्दिक को पवेलियन भेजा।

क्रणाल ने 26 गेंदों पर 37 रन की नाबाद पारी में पांच चौके लगाए। मुंबई ने अंतिम तीन ओवरों में 50 रन बटोरे।

दिल्ली के लिए रबाडा ने दो जबकि मिश्रा और पटेल ने एक-एक विकेट लिया।

आईपीएल-12 : पांड्या बंधुओं ने मुंबई को दिया सम्मानजनक स्कोर (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए ताबड़तोड़ 54 रनों की सोझेदारी कर गुरुवार को मुंबई इंडियंस को यहां फिर नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए ताबड़तोड़ 54 रनों की सोझेदारी कर गुरुवार को मुंबई इंडियंस को यहां फिर Rating:
scroll to top