Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंडिया ओपन गोल्फ : 4 भारतीय हाफ वे कट में जगह बनाने में सफल

इंडिया ओपन गोल्फ : 4 भारतीय हाफ वे कट में जगह बनाने में सफल

गुड़गांव, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के एकमात्र यूरोपीयन टूर द्वारा मान्यता प्राप्त महिला गोल्फ टूर्नामेंट हीरो महिला इंडियन ओपन के दूसरे दिन शनिवार को सिर्फ चार भारतीय खिलाड़ी अदिती अशोक, वाणी कपूर, सानिया शर्मा और स्मृति मेहरा हाफ वे कट में जगह बनाने में सफल रहीं।

चार लाख डॉलर इनामी राशि वाले टूर्नामेंट के दूसरे दौर में गैरे पेशेवर अदिती ने पहले दिन की अपेक्षा अपने खेल में सुधार करते हुए एक ओवर 73 का स्कोर हासिल किया और 19वें से संयुक्त 11वें पायदान पर पहुंच गईं।

अदिती का दूसरे दौर के बाद ओवरऑल स्कोर चार ओवर 148 रहा और वह शीर्ष पर मौजूद डेनमार्क की एमिली क्रिस्टाइन से पांच स्ट्रोक पीछे हैं।

हीरो महिला गोल्फ टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष पर मौजूद वाणी ने दूसरे दिन 73 का स्कोर किया और संयुक्त रूप से 27वें स्थान पर रहीं, जबकि सानिया ने 10 ओवर 154 के ओवरऑल स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 44वां स्थान हासिल किया।

स्मृति भाग्यशाली रहीं और दूसरे दौर में 79 का निराशाजनक प्रदर्शन करने के बावजूद वह 12 ओवर 156 के स्कोर के साथ हाफ वे कट में जगह बनाने में सफल रहीं।

भारत की अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त और यूरोपीयन टूर फुल कार्ड हासिल करने वाली मात्र दूसरी भारतीय शर्मिला निकोलेट के अलावा वैशवी सिन्हा और नेहा त्रिपाठी हाफ वे कट में जगह न बना पाने वाली चोटी की खिलाड़ी रहीं।

पांचवें होल पर होल-इन-वन हासिल कर थाईलैंड की कानफानिटनान मुआंगखुमसाकुल ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

पहले दिन शीर्ष पर रहीं डेनमार्क की गैर पेशेवर एमिली ने दूसरे दिन ज्यादा जोखिम न उठाते हुए संयमित खेल का प्रदर्शन किया और एक शॉट से बढ़त कायम रखते हुए करियर का पहला पेशेवर खिताब जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित रखा।

दूसरे दौर के बाद एमिली का ओवरऑल स्कोर एक अंडर 143 रहा।

अमेरिकी गोल्फ दिग्गज टाइगर वुड्स की भतीजी शायने वुड्स ने दूसरे दिन शानदार खेल का प्रदर्शन किया और 69 का स्कोर करते हुए संयुक्त रूप से चौथे पायदान पर पहुंच गईं।

इंडिया ओपन गोल्फ : 4 भारतीय हाफ वे कट में जगह बनाने में सफल Reviewed by on . गुड़गांव, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के एकमात्र यूरोपीयन टूर द्वारा मान्यता प्राप्त महिला गोल्फ टूर्नामेंट हीरो महिला इंडियन ओपन के दूसरे दिन शनिवार को सिर्फ चा गुड़गांव, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के एकमात्र यूरोपीयन टूर द्वारा मान्यता प्राप्त महिला गोल्फ टूर्नामेंट हीरो महिला इंडियन ओपन के दूसरे दिन शनिवार को सिर्फ चा Rating:
scroll to top