Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : रंजिश में व्यक्ति की हथौड़े से हत्या

उप्र : रंजिश में व्यक्ति की हथौड़े से हत्या

लहूलुहान व्यक्ति को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने जिला चिकित्सालय के शवगृह पहुंचकर परिजनों से बातचीत करने के बाद हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि दो परिवारों के बीच प्रधानी की पुरानी रंजिश चली आ रही है। यह घटना उसी का नतीजा है। आधा दर्जन से अधिक हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, मंगरेमऊ निवासी अब्दुल खालिक का बेटा लाल मियां अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से शहर आया था। बताते हैं कि विगत पांच जून को लालमियां के भतीजे कलीम को इन्हीं हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इसी संबंध में जानकारी लेकर वे लोग गांव लौट रहे थे।

जैसे ही ये लोग मंगरेमऊ के समीप पहुंचे, पहले से घात लगाए बैठे फिरदौस, अकरार, शमीम, इम्तियाज सहित लगभग एक दर्जन लोगों ने इन पर फायरिंग की। फायर चूक जाने पर हमलावरों ने बाइक चला रहे भतीजे पर लाठी से वार कर दिया। बाइक गिर पड़ी, वह जान बचाकर भागा। उसी बीच हमलावरों ने लालमियां पर ताबड़तोड़ हथौड़े व लाठी-डंडों से वार करना शुरू कर दिया और मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भाग गए।

पोस्टमार्टम हाउस में मृतक का भतीजा कलीम अहमद ने बताया कि पिछले कई दिनों से हमलावर उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे थे। कई बार थानाध्यक्ष को घटना के बावत जानकारी दी गई, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

उसने बताया कि इस घटना में थानाध्यक्ष मनीष पांडेय व थाने में तैनात एसआई की भूमिका संदिग्ध है। हमलावरों ने इनसे सांठगांठ कर घटना को अंजाम दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस में क्षेत्राधिकारी वंदना सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा। वंदना ने अपनी ही निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

उप्र : रंजिश में व्यक्ति की हथौड़े से हत्या Reviewed by on . लहूलुहान व्यक्ति को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसा लहूलुहान व्यक्ति को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसा Rating:
scroll to top