Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एनएसईएल घोटाले में 3 ब्रोकर गिरफ्तार

एनएसईएल घोटाले में 3 ब्रोकर गिरफ्तार

मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) घोटाले में मिलीभगत के लिए मंगलवार को तीन प्रमुख ब्रोकरों को यहां गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी।

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने आनंद राठी कमोडिटीज लिमिटेड के आनंद राठी, इंडियाइंफोलाइन कमोडिटीज के चिंतन मोदी और जियोफिन कॉमट्रेड्स लिमिटेड के सीपी किष्णन को गिरफ्तार किया।

ईओडब्ल्यू 5,000 करोड़ रुपये के एनएसईएल घोटाले की जांच कर रही है। इस मामले में फायनेंशियल टेक्न ोलॉजीज के संस्थापक जिग्नेश शाह और कंपनी के दो अन्य अधिकारियों को गत वर्ष मई में गिरफ्तार किया गया था।

शाह को बाद में फायनेंशियल टेक्न ोलॉजीज के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पद छोड़ना पड़ा था। उन्हें गत वर्ष अगस्त में जमानत पर छोड़ा गया।

एनएसईल घोटाला जुलाई 2013 में प्रकाश में आया था।

एनएसईएल घोटाले में 3 ब्रोकर गिरफ्तार Reviewed by on . मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) घोटाले में मिलीभगत के लिए मंगलवार को तीन प्रमुख ब्रोकरों को यहां गिरफ्तार किया गया है। यह जानका मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) घोटाले में मिलीभगत के लिए मंगलवार को तीन प्रमुख ब्रोकरों को यहां गिरफ्तार किया गया है। यह जानका Rating:
scroll to top