Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशिया में गोल्फ की प्रगति से उत्साहित हैं गैरी

एशिया में गोल्फ की प्रगति से उत्साहित हैं गैरी

हाइकू (चीन), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी गैरी प्लेयर ने एशिया में गोल्फ की प्रगति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब अगला टाइगर वुड्स हमें चीन से मिले।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नौ बार मेजर खिताब जीत चुके गैरी ने मिशन हिल्स वर्ल्ड सेलेब्रिटी प्रो-एम के आगामी संस्करण की पूर्व संध्या पर ये बातें कहीं।

80 वर्ष के हो चुके गैरी ने कहा, “दुनिया के किसी भी अन्य हिस्से की अपेक्षा एशिया में कहीं तेजी से गोल्फ विकास कर रहा है और रियो ओलम्पिक में चीन की महिला गोल्फ खिलाड़ी फेंग शानशान को कांस्य पदक जीतते देखकर गर्व का अहसास हुआ।”

गैरी ने कहा, “वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब हमें चीन से अगला टाइगर वुड्स मिलेगा और वह बहुत ही रोमांचक क्षण होगा।”

मिशन हिल्स हाइकू में स्थित ब्लैकस्टोन कोर्स में 22-23 अक्टूबर को होने वाले मिशन हिल्स वर्ल्ड सेलेब्रिटी प्रो-एम टूर्नामेंट में गैरी भी खेलते नजर आएंगे।

गैरी के अलावा इस टूर्नामेंट में जॉन डाली, मार्क ओ मेरा और रिक बीम जैसे अन्य दिग्गज भी जोर आजमाइश करेंगे। उनके अलावा पाउला क्रेमर, नताली गुल्बिस, सुजान पेटर्सन और एना नोर्डक्विस्ट भी टूर्नामेंट की शोभा बढ़ाएंगी।

अपने ग्लैमरस चेहरे के लिए विख्यात मिशन हिल्स वर्ल्ड सेलेब्रिटी प्रो-एम के चौथे संस्करण में हालांकि हॉलिवुड के माइकल डगलस और जेरेमी रेनर फिल्म क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेंगे, जबकि अन्य खेलों की प्रमुख हस्तियों में तीन बार के विंबल्डन चैम्पियन बोरिस बेकर और बास्केटबॉल हॉल ऑफ फेम में शामिल एलेन इवर्सन और याओ मिंग भी शामिल होंगी।

एशिया में गोल्फ की प्रगति से उत्साहित हैं गैरी Reviewed by on . हाइकू (चीन), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी गैरी प्लेयर ने एशिया में गोल्फ की प्रगति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह दिन दूर न हाइकू (चीन), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी गैरी प्लेयर ने एशिया में गोल्फ की प्रगति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह दिन दूर न Rating:
scroll to top