Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओडिशा में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना

ओडिशा में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना

भुवनेश्वर, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने दबाव के और गहराने के कारण अगले 24 घंटों में ओडिशा के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है।

भुवनेश्वर, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने दबाव के और गहराने के कारण अगले 24 घंटों में ओडिशा के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने गुरुवार को एक रिपोर्ट में कहा, “शनिवार की सुबह तक इस प्रणाली के उत्तर-पश्चिमोत्तर की ओर बढ़ने और उत्तरी आंध्र प्रदेश और दक्षिणी ओडिशा के तटों पर पहुंचने की संभावना है।”

रिपोर्ट में कहा गया है कि कोरापुट, गजपति और मलकानगिरी जिले के आसपास के तटीय इलाके में बारिश या गरज के साथ बौछार पड़ने की संभावना है।

आईएमडी के अनुसार, गजपति, गंजम, रायगड़ा, खोरदा, पुरी, जगतसिंहपुर, केंद्रापाड़ा, कटक, मलकानगिरी और कोरापुट जिलों के एक या दो स्थानों पर अगले 48 घंटों में भारी वर्षा होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने उड़ीसा के पारादीप और गोपालपुर बंदरगाहों के लिए चेतावनी जारी की है।

ओडिशा के तटों पर गुरुवार शाम से शनिवार सुबह तक 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार वाली तेज हवाएं चलेंगी। उसके बाद उनकी गति में कमी आएगी।

समुद्र में भी असामान्य स्थितियों की संभावना है। आईएमडी ने मछुआरों को समुद्र से दूर रहने की चेतावनी जारी की है।

ओडिशा में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना Reviewed by on . भुवनेश्वर, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने दबाव के और गहराने के कारण अगले 24 घंटों में ओडिशा के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है। भुवनेश्वर, 7 दिस भुवनेश्वर, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने दबाव के और गहराने के कारण अगले 24 घंटों में ओडिशा के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है। भुवनेश्वर, 7 दिस Rating:
scroll to top