Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » चाणक्य का अभिनय कर ख़त्म हुई राजनीति में जाने की इच्छा- मनोज जोशी

चाणक्य का अभिनय कर ख़त्म हुई राजनीति में जाने की इच्छा- मनोज जोशी

December 4, 2015 9:52 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on चाणक्य का अभिनय कर ख़त्म हुई राजनीति में जाने की इच्छा- मनोज जोशी A+ / A-

images (16)भोपाल- भोपाल आये कलाकार मनोज जोशी से  जो अशोक सीरियल से “चाणक्य” नाम से मशहूर हो गए हैं एक मुलाक़ात भाजपा मुख्यालय में हो गयी.संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन से मिलने आये “चाणक्य” से चलते -चलते कुछ चर्चा हुई.

मुझे राजनीति में नहीं जाना 

यह पूछने पर की आप भाजपा मुख्यालय आये हुए हैं क्या आप सक्रिय राजनीति में आने की तैयारी में हैं या मप्र शासन आपको किसी राजनैतिक पद के लिए आमंत्रित करने वाला है के उत्तर में बेबाकी से मनोज जोशी ने कहा नहीं मैं राजनीती में नहीं आऊंगा.चाणक्य का किरदार निभाने के बाद मेरी इच्छा सक्रिय राजनीती में आने की ख़त्म हो गयी है.

क्या राजनीति को इतना ख़राब माना आपने 

उन्होंने कहा नहीं राजनीति ठीक है लेकिन उसका आज का स्वरूप खराब है,राजनीति में समर्थ और अच्छे व्यक्तियों को आना चाहिए.महिलाओं की कम संख्या राजनीति में होने की उन्होंने चिंता जताई.

स्वभाव से शालीन और जिंदादिल मनोज जोशी उर्फ़ चाणक्य से इस संक्षिप्त मुलाक़ात ने इनकी साफगोई से परिचित करवा दिया.

चाणक्य का अभिनय कर ख़त्म हुई राजनीति में जाने की इच्छा- मनोज जोशी Reviewed by on . भोपाल- भोपाल आये कलाकार मनोज जोशी से  जो अशोक सीरियल से "चाणक्य" नाम से मशहूर हो गए हैं एक मुलाक़ात भाजपा मुख्यालय में हो गयी.संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन से मिल भोपाल- भोपाल आये कलाकार मनोज जोशी से  जो अशोक सीरियल से "चाणक्य" नाम से मशहूर हो गए हैं एक मुलाक़ात भाजपा मुख्यालय में हो गयी.संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन से मिल Rating: 0
scroll to top