Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘भारत-अमेरिका रिश्ता मजबूत है और रहेगा’

‘भारत-अमेरिका रिश्ता मजबूत है और रहेगा’

नई दिल्ली, 4 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत में अमेरिका के पूर्व राजदूत राबर्ट ब्लैकविल ने शुक्रवार को कहा कि अमेरिका और भारत के रिश्ते मजबूत हैं और ऐसे ही बने रहेंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि सत्ता में रिपब्लिकन पार्टी है या डेमोक्रेटिक पार्टी।

ब्लैकविल ने हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2015 में कहा, “भारत-अमेरिका का रिश्ता मजबूत है। यह मजबूत रहेगा..समस्या बस बैंडविड्थ की है।”

उन्होंने कहा, “यह इस पर निर्भर करेगा कि अगले अमेरिकी राष्ट्रपति को भारत-अमेरिका संबंधों पर काम करने के लिए कितना समय मिलेगा।”

सम्मेलन के पैनल में रिपब्लिकन प्रतिनिधि के रूप में शामिल हुए ब्लैकविल ने कहा कि अमेरिका और चीन के संबंध लगातार खराब हो रहे हैं।

अगले अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने की चुनौतियों पर उन्होंने कहा, “अगले राष्ट्रपति को एक खतरनाक और पथरीला विश्व यात्रा के लिए मिलेगा।”

‘भारत-अमेरिका रिश्ता मजबूत है और रहेगा’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत में अमेरिका के पूर्व राजदूत राबर्ट ब्लैकविल ने शुक्रवार को कहा कि अमेरिका और भारत के रिश्ते मजबूत हैं और ऐसे ही बने रहेंगे। नई दिल्ली, 4 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारत में अमेरिका के पूर्व राजदूत राबर्ट ब्लैकविल ने शुक्रवार को कहा कि अमेरिका और भारत के रिश्ते मजबूत हैं और ऐसे ही बने रहेंगे। Rating:
scroll to top