Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जयसुधा ने कांग्रेस छोड़ तेदेपा का दामन थामा

जयसुधा ने कांग्रेस छोड़ तेदेपा का दामन थामा

हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आईं जयसुधा ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और वह तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) में शामिल हो गईं।

हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आईं जयसुधा ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और वह तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) में शामिल हो गईं।

जयसुधा ने तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू से विजयवाड़ा में मुलाकात की और वह औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल हो गईं।

यह घटनाक्रम वृहद हैदराबाद नगर निगम के दो फरवरी के चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी के लिए एक झटका है।

जयसुधा अविभाजित आंध्र प्रदेश विधानसभा में सिकंदराबाद सीट से विधायक थीं।

वह 2009 के चुनाव से पूर्व कांग्रेस में शामिल हुई थीं और सिकंदराबाद से निर्वाचित हुई थीं। लेकिन 2014 के चुनाव में इसी सीट से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था।

उन्होंने विजयवाड़ा में संवाददाताओं से कहा कि नायडू के प्रयासों के कारण ही हैदराबाद को वैश्विक पहचान मिली।

जयसुधा ने इसके पहले 1999 के चुनाव में तेदेपा के लिए प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि वह अब राजनीति में सक्रिय होंगी।

जयसुधा के बारे में खबर यह भी थी कि वह तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल होने पर विचार कर रही हैं, लेकिन अंतत उन्होंने तेदेपा का दामन थाम लिया।

250 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जयसुधा ने सिकंदराबाद में पार्टी नेताओं के साथ मतभेदों के कारण कांग्रेस छोड़ी है।

जयसुधा ने कांग्रेस छोड़ तेदेपा का दामन थामा Reviewed by on . हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आईं जयसुधा ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और वह तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) में श हैदराबाद, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आईं जयसुधा ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और वह तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) में श Rating:
scroll to top