Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिण चीन में रिकॉर्ड मात्रा में जमा मांस जब्त

दक्षिण चीन में रिकॉर्ड मात्रा में जमा मांस जब्त

18 कंटेनरों में बंद ब्राजील, अर्जेटीना, पोलैंड तथा ऑस्ट्रेलिया के 660 टन गोमांस, चिकन व चिकन लेग को दांझू शहर में सीमा पुलिस ने सोमवार को बरामद किया, जिसकी कीमत 2.15 करोड़ युआन (34 लाख अमेरिकी डॉलर) है।

पुलिस ने कहा कि कंटेनरों से लदे जहाज पर पुलिस ने छापा मारा और तस्करी के लिए ले जा रहे मांस के 34,499 टुकड़ों को बरामद किया।

इस मामले में संदिग्ध एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

चीन के खाद्य सुरक्षा संगठन ने कस्टम द्वारा जमे हुए मांस की बड़ी खेप की बरामदगी के बाद स्थानीय अधिकारियों को जुलाई में जमे हुए मांस की तस्करी पर नजर रखने के लिए कहा था। उस खेप में कुछ मांस पांच साल पुराने थे।

हुनान प्रांत में जून में करीब 1 करोड़ युआन के जमे हुए मांस को जब्त किया गया था। इस दौरान 20 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

दक्षिण चीन में रिकॉर्ड मात्रा में जमा मांस जब्त Reviewed by on . 18 कंटेनरों में बंद ब्राजील, अर्जेटीना, पोलैंड तथा ऑस्ट्रेलिया के 660 टन गोमांस, चिकन व चिकन लेग को दांझू शहर में सीमा पुलिस ने सोमवार को बरामद किया, जिसकी कीमत 18 कंटेनरों में बंद ब्राजील, अर्जेटीना, पोलैंड तथा ऑस्ट्रेलिया के 660 टन गोमांस, चिकन व चिकन लेग को दांझू शहर में सीमा पुलिस ने सोमवार को बरामद किया, जिसकी कीमत Rating:
scroll to top